हिमाचलः मातम में बदली खुशियां, शादी से चंद रोज पहले युवक ने किया सुसाइड

215
हिमाचलः मातम में बदली खुशियां, शादी से चंद रोज पहले युवक ने किया सुसाइड

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के ज्वालामुखी में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है मिली जानकारी से पता चला है कि कुछ दिनों की शादी थी | घर पर शादी की  तैयारियां चल रही थी | और सभी खुश थे लेकिन युवक ने ऐसा कदम उठाया कि सारे दंग रह गए  | 

 मृतक रोहित की फोन पर अपनी मंगेतर से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद रोहित ने जहरीली दवाई खा ली। आनन फानन में उसे ज्वालामुखी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसकी तबीयत बिगड़ते देख टांडा मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया। यहां पहुंचने से पहले ही रोहित की मौत हो गई। मामला ज्वालामुखी की ग्राम पंचायत बदोली के गांव दरेक लाहड़ का है।

ग्राम पंचायत बदोली कि प्रधान रीता देवी ने बताया कि तीन दिसंबर को मृतक युवक की शादी थी। लेकिन शादी की खुशियां मातम में बदल गई। बीती रात को मृतक युवक की बहन शादी के शगुन गीत गाने अपने मायके आई थी। इस दौरान ग्रामीण महिलाएं भी मौके पर मौजूद थी। जहां युवक ने जहरीली दवाई खा ली। उसके बाद उसे ज्वालामुखी के सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां तबीयत बिगड़ते देख टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस को सिविल अस्पताल ज्वालामुखी से सूचना मिली कि एक युवक को सिविल अस्पताल ज्वालामुखी में जहरीली दवाई खाने के बाद इलाज के लिए लाया गया है।

जिसमें 27 वर्षीय रोहित कुमार उर्फ राहुल पुत्र सुभाष चंद, निवासी बदोली, तहसील ज्वालामुखी की इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू की है।