वारदात कहासुनी के बाद पति ने पत्नी का गला रेता, पत्नी को मिली दर्दनाक मौत

116
वारदात कहासुनी के बाद पति ने पत्नी का गला रेता, पत्नी को मिली दर्दनाक मौत

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में पति ने पत्‍नी का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। यह वारदात परागपुर के टियालु में हुई है। प्रवासी महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई है।  जैसे ही पुलिस को इस घटना का पता चला पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई | पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मौके पर तहकीकात कर रही है। बताया जा रहा है प्रवासी महिला व पुरुष यहां पर मजदूरी करते थे।

 पुलिस पड़ताल कर रही है कि आखिर क्‍यों पति ने अपनी जीवन साथी को ही इस तरह दर्दनाक मौत दे दी। पुलिस  आसपास के लोगों के भी बयान दर्ज कर रही है, जिससे पता चल सके कि हत्‍या की क्‍या वजह रही है। जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ते अप्परटियालु एवं परागपुर की सीमा पर स्थित एक घर में प्रवासी दंपती रह रहा था। यहां किसी कहासुनी के बाद पति ने पत्‍नी की हत्‍या कर दी।

 घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी कुलदीप सिंह मोके पर पहुंचे। मृतिका की पहचान 22 वर्षीय रुक्सार पत्नी तावीक के रूप में हुई है। देहरा पुलिस आसपास के लोगों के भी बयान कलमबद्ध कर रही है। एसएचओ देहरा कुलदीप कुमार ने बताया पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।