होली की खुशियां बदली मातम में घर के बाहर खेल रहे थे भाई बहन कमरे में फंदे से जूली

760
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर में होली की खुशियां मातम में उस समय बदल गई जब उन्हें पता चला कि उनकी लाडली ने दुनिया को अलविदा कह दिया पता चला है कि 19 साल की लड़की ने 

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर में होली की खुशियां मातम में उस समय बदल गई जब उन्हें पता चला कि उनकी लाडली ने दुनिया को अलविदा कह दिया पता चला है कि 19 साल की लड़की ने  फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली | मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि  मां मायके गई थी. भाई होली खेलने गए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

बल्ह उपमंडल के डडौर में यह मामला पेश आया है. बल्ह पुलिस ने शव कब्जे में लिया है. बताया जा रहा है कि दोपहर को 19 वर्षीय युवती आरती घर पर अकेली थी. मां राजगढ़ मायके गई थी. युवती के दो छोटे भाई बाहर होली खेलने गए थे. होली खेल कर जब घर पहुंचे तो वहां पर आरती पंखे से दुपट्टा से झूल रही थी. दोनो भाइयों ने दुपटे को खोलकर उसे नीचे उतारा और आस-पड़ोस के लोगों को बुलाया, लेकिन उस समय तक युवती की मौत हो चुकी थी.

जैसे ही पुलिस को इस घटना का पता चला पुलिस भी मौके पर पहुंच गए और शव को अपने कब्जे में ले लिया और पुलिस ने पड़ोसियों के बयान  भी लिए जानकारी चाहिए पता चला है कि उसके पिता कि 2 साल पहले ही मौत हो चुकी है 

 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि युवती ने यह कदम क्यों उठाया इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है.

 

Read More