जहरीला पदार्थ निगलने से युवक की मौत,पत्नी और सास गिरफ्तार

699
जहरीला पदार्थ निगलने से युवक की मौत,पत्नी और सास गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक युवक  द्वारा जहर खाने का मामला सामने आया है मिली जानकारी से पता चला है कि  यह मामला पुलिस थाना बड़सर के तहत ग्राम पंचायत बणी के तुखाणी गांव का है युवक के पिता ने अपनी बहू और उसकी मां पर बेटे को जहर देकर मारने के आरोप लगाए हैं। पिता ने दोनों के खिलाफ पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

पिता की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया और दोनों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिन के ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया है। जानकारी अनुसार अभिषेक पुत्र पवन कुमार का आठ माह पूर्व ही अंतरजातीय विवाह हुआ था।

 पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर पता चला कि युवक की अचानक ही तबीयत बिगड़ गई और वह आंगन में आकर उल्टी करने लगा। इस दौरान युवक की पत्नी अपनी मां के साथ गाड़ी में बैठ कर चली गई। बेटे की तबीयत ज्यादा बिगड़ते देख परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, पिता का आरोप है कि बहू और उसकी मां ने साजिश के तहत बेटे की हत्या की है। कहा कि दोनों ही उसे प्रताड़ित करते थे। वहीं पुलिस अब रिमांड के दौरान दोनों से अहम खुलासे करने वाली है।