हिमाचल प्रदेश छेड़छाड़ से तंग आकर युवती ने जहर निगलकर दी जान

165
हिमाचल प्रदेश छेड़छाड़ से तंग आकर युवती ने जहर निगलकर दी जान

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक 19 वर्ष की लड़की  ने  जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी मौत हो गई  जहरीला पदार्थ खाने से आईजीएमसी में उपचाराधीन बगस्याड़ की 19 वर्षीय युवती की मौत हो गई है। मामले में परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए हैं। परिजनों ने कहा कि एक युवक बेटी से छेड़छाड़ कर तंग कर रहा था। इससे परेशान होकर बेटी ने जान दे दी है।

परिजनों का कहना है  कि मामले की शिकायत गुड़िया हेल्पलाइन में की गई थी, लेकिन पुलिस द्वारा शिकायत पर कोई भी जांच नहीं की। जिसके चलते बेटी ने 10 अगस्त को जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। युवती को सिविल अस्पताल बगस्याड़ लाया गया जहां से डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज नेरचौक और फिर आईजीएमसी अस्पताल शिमला रैफर कर दिया। 

परिजनों का आरोप है कि कुछ लड़के बेटी को तंग कर रहे थे। बेटी ने इस बारे बताया तो 9 जून को गुड़िया हेल्पलाइन 1515 पर शिकायत दर्ज करवाई थी। डीएसपी करसोग गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि गुड़िया हेल्पलाइन की ओर से जो शिकायत मिली थी, उसमें 112 के तहत मामला दर्ज हुआ था। दोनों पक्षों से बातचीत कर मामला सुलझ गया था। परिजनों की ओर से अभी तक इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है कि छेड़छाड़ से तंग आकर उनकी बेटी ने जान दे दी है।