हिमाचल में 19 साल के युवक ही हत्या, टुकड़ों में मिला शव

632
हिमाचल में 19 साल के युवक ही हत्या, टुकड़ों में मिला शव

पुलिस थाना झंडूता के अंतर्गत आने वाले गांव समोह से एक युवक 14 जुलाई से लापता युवक का शव बरामद हुआ है। हालांकि शव का एक ही हिस्सा पुलिस को मिला है जबकि दूसरे हिस्से की तलाश की जा रही है। मृतक की पहचान अंकित (19) पुत्र रमेश कुमार निवासी समोह के रूप में हुई है। 

उक्त युवक कलोल पॉलीटैक्निकल काॅलेज में पड़ता था। परिजनों ने उसके लापता होने की शिकायत 19 जुलाई को पुलिस थाना झंडूता में दर्ज करवाई थी। बता दें कि वीरवार दोपहर को युवक का आधा शव घर के नजदीक मिला, जिसे उसके पिता ने ही देखा। 

मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि जब वह रास्ते में जा रहे थे तो एक बोरी दिखी, जिसमें से बदबू आ रही थी। जब नजदीक जाकर देखा तो उसमें शव का कुछ हिस्सा दिखा, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और आधे शव को कब्जे में लेने के बाद जब दूसरे हिस्से की तलाश की तो भगेड़-झंडूता सड़क पर 3 किलोमीटर आगे बरोहा के पास शव जैसा कुछ मिला। 

पुलिस ने उक्त दोनों हिस्सों को कब्जे में लेने के बाद फोरैंसिक टीम को सूचित किया, जिसने घटनास्थल पर आकर जांच की तो पता चला कि भगेड़-झंडूता सड़क पर जो शव जैसा मिला है वह किसी जानवर के अवशेष हैं। वहीं अंकित के परिजनों ने आधे शव की शिनाख्त कर उसे अंकित का ही शव बताया है। फिलहाल पुलिस शव के आधे हिस्से को तलाश कर रही है।